Feb 25, 2016

रिंगिंग बेल कंपनी ने कन्फर्म किया है कि फ्रीडम 251 को कैश ऑन डिलीवरी (COD) ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर ये जानकारी दी है।

रिंगिंग बेल कंपनी ने कन्फर्म किया है कि फ्रीडम 251 को कैश ऑन डिलीवरी (COD) ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर ये जानकारी दी है।

कंपनी ने क्या कहा...?

रिंगिंग बेल कंपनी ने कन्फर्म किया है कि फ्रीडम 251 को कैश ऑन डिलीवरी (COD) ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर ये जानकारी दी है।  >कंपनी ने क्या कहा...?

कंपनी के फेसबुक पेज पर लिखा गया है- रिंगिंग बेल ने पहले 25 लाख कस्टमर्स को कैश ऑन डिलीवरी ऑप्शन देने का फैसला किया है। ये ऑफर उन 25 लाख कस्टमर्स को दिया जाएगा जिन्होंने सबसे पहले फोन की बुकिंग की। इस ऑफर के तहत उन कस्टमर्स को फोन डिलीवर होने के बाद पैसे देने होंगे। हालांकि जिन लोगों ने फोन की कीमत पहले ही अदा कर दी है उनके रिफंड के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने आगे कहा कि हमने PayUBiz से कॉन्टैक किया है और जल्द ही आपको अपडेट करेंगे।

>फोन की बुकिंग बंद-

गौर करने वाली बात ये है कि रिंगिंग बेल ने अब फोन की बुकिंग बंद कर दी है। कंपनी ने Feedom251.com के जरिए 1.75 करोड़ रुपए की बुकिंग होने की बात कही है। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि जब तक फोन की डिलीवरी का प्रूफ नहीं दे देते तब तक इस पैसे को इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।

>PayUBiz ने क्या कहा-

PayUBiz का कहना है कि एक रिस्पॉन्सिबल पेमेंट सॉल्यूशन कंपनी होने के नाते हम इस बात का भरोसा देते हैं कि कस्टमर्स के पैसे हमारे पास सेफ हैं। प्रोडक्ट डिलीवर होने के बाद ही इसे कंपनी को दिया जाएगा। 
Post a Comment